राघव आहूजा और इशिका रहेजा बने मिस्टर एंड मिस फतेहाबाद 2018

0

फतेहाबाद। शहर के बीघड़ रोड स्थित रॉयल गार्डन में शनिवार देर रात को मिस एवं मिस्टर फतेहाबाद कायक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें आयु वर्ग 12 से 18 तथा 19 से 25 वर्ग प्रतिभागियों ने भाग लिया। निर्णायक मंडल के अनुसार आयु वर्ग 12 से 18 तक में राघव आहुजा को मिस्टर व ईशिका को मिस फतेहाबाद 2018 चुना गया। इसके अलावा आयु वर्ग 19 से 25 में सोनिया वधवा को मिस तथा शुभम मुटरेजा मिस्टर फतेहाबाद 2018 चुना गया।

कार्यक्रम में पंजाबी गायक दिलप्रीत ढिल्लो व कई अन्य मशहूर कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के दौरान फतेहाबाद के कई प्रतिभागियों ने डांस की प्रस्तुति भी दी, जिसमें गर्वित छाबड़ा ने अपनी डांस प्रस्तुति से सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम में डॉ. विरेन्द्र सिवाच, आनंदवीर गिलाखेड़ा, सतीश चराईपोत्रा, सोनू कुक्कड़ मुख्यतिथि के रूप में उपस्थित रहे। कार्यक्रम में निर्णायक मंडल की भूमिका नावेद अख्तर, मॉडल भूमिका शर्मा, लाविश सैनी, अर्शबीर हुन्दल, अनमोल शर्मा ने निभाई।

फतेहाबाद की प्रतिभा को सही दिशा देना है आयोजन का मकसद – भूपेश वधवा

Bhupesh wadha model, bhupesh wadhwa fatehabad

कार्यक्रम के संयोजक भूपेश वधवा ने बताया कि वह खुद प्रोफेशन मॉडलिंग व कोरियोग्राफी करते हैं, उन्होंनेे महसूस किया कि फतेहाबाद के टैेलेन्ट को अक्सर पलेटफार्म नहीं मिल पाता जहां वो अपनी प्रतिभा को राष्ट्रीय फलक पर चमका कर मॉडलिंग और कॉरियोग्राफी के क्षेत्र में अपना कॅरियर बना सकें, इसी मकसद से उन्होंने फतेहाबाद में पहली बार इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया।

मिस्टर एडं मिस फतेहाबाद केे सफल आयोजन और शहर से मिले प्यार से उत्साहित भूपेश वधवा ने कहा कि उनकी टीम फतेहाबाद की प्रतिभा को निखारने के लिए ऐसे ही आयोजन भविष्य में भी करती रहेगी। कार्यक्रम के सफल आयोजन में मोहित मैहता, राहुल वधवा, सुमित वधवा, पायल कक्कड़, अक्षय मक्कड़, रतुल अरोड़ा, जितेंद्र कुमार की टीम ने बडी मेहनत से अपनी-अपनी भूमिका निभाई इस लिए भूपेश वधवा ने सभी का आभार जताया।

Also Read: फिल्म भांगओवर का है फतेहाबाद से खास रिश्ता

Leave A Reply

Your email address will not be published.